Dark Mode

'ये लोग अभी भी मोदी को पहचान नहीं पाए', राजस्थान दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर कसा ऐसा तंज - आबूरोड में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को जमकर कोसा

'ये लोग अभी भी मोदी को पहचान नहीं पाए', राजस्थान दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर कसा ऐसा तंज

 

सिरोही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार 10 मई को राजस्थान दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने राजसमंद के नाथद्वारा और सिरोही जिले के आबूरोड में जनसभाओं को संबोधित किया। आबूरोड में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को जमकर कोसा। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि 'कांग्रेस एक बात भूल गई है। वे अभी तक मोदी को पहचान नहीं पाए हैं। कांग्रेस को पता होना चाहिए कि यह मोदी है। यह मोदी संकट के समय में एक एक हिंदुस्तानी के लिए किसी भी संकट को पार कर सकता है।' उन्होंने कहा कि कांग्रेस मोदी और बीजेपी का नुकसान करने के लिए देश का नुकसान करने से भी बाज नहीं आती है। 

 

 

कर्नाटक में आदिवासियों के नाम पर वोट लेने की कोशिश में थी बीजेपी - मोदी

 

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने आदिवासियों के साथ हमेशा धोखा किया है। उन्हें सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि देश के कई आदिवासी हैं जिनमें से कुछ हिक्की पिक्की समुदाय से हैं। वे सूडान में झड़ी बुंटियों का व्यापार कर रहे हैं। जब सुडान में संकट आया तो केंद्र की बीजेपी सरकार ने उन्हें छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन कांग्रेस के लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। सूडान में बम फुट रहे थे। लोग मौत के साए में जी रहे थे लेकिन कांग्रेस ने संकट में फंसे आदिवासियों का चेहरा जगजाहिर कर दिया जिस कारण आदिवासी समुदाय के लोग संकट में फंस गए थे। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को लगा कि एकाध आदिवासियों को गोली लग जाएगी तो कर्नाटक चुनाव में उन्हें खेल खेलने का मजा आ जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को अनहोनी का इंतजार था ताकि मोदी का गला पकड़ सके लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

 

कांग्रेस चाहती थी कि कोरोना में ज्यादा से ज्यादा लोग मरे - पीएम मोदी

 

कोरोना महामारी को याद करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जब देश में कोरोना महामारी आई तो वह 100 साल का सबसे बड़ा संकट था। तब भी कांग्रेस ने अफवाह फैलाने की कोशिश की। वैक्सीन के मुद्दे पर लोगों को भड़काया। कांग्रेस चाहती थे कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की मौत हो ताकि मोदी की गर्दन पकड़ सके। लेकिन मोदी इन लोगों की साजिश के आगे ना कभी झुका है और ना कभी झुकेगा। उन्होंने कहा कि अगर मोदी झुकता है तो 140 करोड़ लोगों के सामने झुकता है। पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना महामारी के संकट के दौरान भारत ने वैक्सीन बनाई और लोगों की जान बचाई। दूसरे देशों को भी वैक्सीन भेजकर उनकी मदद की।  

 

कांग्रेस ने आदिवासियों के साथ किया धोखा - पीएम मोदी

 

अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने दशकों तक जिस तरह की राजनीति की। उससे दलितों, पिछड़ों और आदिवासी समाज का सबसे ज्यादा आहत हुआ है। उन्होंने कहा कि आदिवासी समाज ने तो वर्षों तक कांग्रेस पर भरोसा किया लेकिन उन्हें अभाव असुविधा और अवसर हीनता ही मिली। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के कुशासन के कारण ही सिरोही, जैसलमेर, करौली और बारां में विकास कार्य नहीं हुए। कांग्रेस ने इन्हें पिछड़े जिले घोषित करके पल्ला झाड़ दिया। यहां के लोगों ने जब बीजेपी पर भरोसा किया तो विकास कार्य शुरू हुए और आज नाथद्वारा में 5000 करोड़ से ज्यादा का कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया गया है।
 

 

 

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
33%
BJP
67%
Rashtriya Loktantrik Party
0%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!