Dark Mode

मोदी को विश्वगुरु बताकर सीएम गहलोत ने कसा तंज,जानिए विधानसभा चुनाव को लेकर क्या है गहलोत की रणनीति - अंतिम सांस तक राजस्थान में रहकर सेवा करता रहूंगा - गहलोत

मोदी को विश्वगुरु बताकर सीएम गहलोत ने कसा तंज,जानिए विधानसभा चुनाव को लेकर क्या है गहलोत की रणनीति



जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बड़ा तंज कसा है। उन्होंने पीएम मोदी को विश्वगुरु बताते हुए तंज कसा। जयपुर में मीडिया से बात करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि 'कहां विश्वगुरु और कहां जनसेवक'। पीएम मोदी को विश्वगुरु बताते हुए सीएम गहलोत ने खुद को जनसेवक बताया। उन्होंने कहा कि 'वे तो विश्वगुरु हैं और मैं राजस्थान का जनसेवक हूं।' दोनों के बीच मुकाबला हो ही नहीं सकता।

 

विकास कार्यों और गुड गवर्नेंस के बूते लड़ूंगा चुनाव

 

सीएम गहलोत ने कहा कि उनका किसी भी विपक्षी पार्टी के नेता से मुकाबला नहीं है। वे तो कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों, विकास योजनाओं और गुड गवर्नेंस के आधार पर चुनाव मैदान में जाएंगे। सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने देश की बेहतरीन योजनाएं दी है। राज्य सरकार की योजनाओं को प्रदेश के हर परिवार को लाभ मिल रहा है। देश के कई राज्य राजस्थान की विकास योजनाओं को फोलो कर रहे हैं। यहां की योजनाओं का अध्ययन करके ही अन्य राज्य उसी तरह की योजनाएं जारी कर रहे हैं। यह राजस्थान के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि इस बार राजस्थान की जनता ने मन बना लिया है कि एक बार फिर कांग्रेस को सत्ता में लाना है। ऐसे में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रिपीट होना तय है।

 

अंतिम सांस तक राजस्थान की सेवा करूंगा

 

क्या आगामी लोकसभा चुनाव में अशोक गहलोत प्रधानमंत्री पद के दावेदार हो सकते हैं। इस सवाल के जवाब में सीएम गहलोत ने कहा कि उन्होंने यह तय कर रखा है कि वे अंतिम सांस तक राजस्थान में ही रहकर यहां की जनता की सेवा करते रहेंगे। वर्ष 2030 के लिए जो विजन तय कर रखा है। उसे पूरा करने के प्रयास किए जा रहे हैं। सीएम गहलोत ने केन्द्र की सत्ता में जाने या प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होने से साफ इनकार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार तो राहुल गांधी है। हालांकि नए गठबंधन के दौरान राहुल गांधी ने क्या विचार व्यक्त किए, इसकी जानकारी नहीं है लेकिन कांग्रेस की ओर से तो राहुल गांधी की प्रधानमंत्री के उम्मीदवार हैं।

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
33%
BJP
67%
Rashtriya Loktantrik Party
0%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!