Dark Mode

जयपुर में कौन हैं लादेन गैंग के निशाने पर, मानसरोवर से पकड़े गए दो शातिर गुर्गे राहुल और विशाल यादव - लॉरेंस बिश्नोई के साथियों ने सप्लाई किए थे हथियार, एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की बड़ी कार्रवाई

जयपुर में कौन हैं लादेन गैंग के निशाने पर, मानसरोवर से पकड़े गए दो शातिर गुर्गे राहुल और विशाल यादव

 

जयपुर। राजधानी जयपुर में गैंगस्टर का मूवमेंट लगातार बढ़ रहा है। पुलिस की कार्रवाई के बावजूद बदमाशों ने जयपुर को अपना ठिकाना बना रखा है। एंटी गैंगस्टर टास्क फॉर्स ने अलवर के कुख्यात गैंगस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन के दो गुर्गों को पकड़ा है। पकड़े गए दोनों बदमाश राहुल बड़ावास उर्फ अटैक पुत्र कैलाश चन्द दर्जी गांव बड़ावास थाना कोटपूतली और विशाल यादव उर्फ विक्की पुत्र फूलचंद गांव लाड़ीपुरा थाना रायसर जिला जयपुर ग्रामीण के रहने वाले हैं। इन दिनों ये दोनों बदमाश जयपुर के मानसरोवर थाना क्षेत्र के माग्यावास स्थित दिव्या रेजिडेंसी में रह रहे थे।

 

दोनों बदमाशों को अलग अलग क्षेत्र से दबोचा

 

एंटी गैंगस्टर टास्क फॉर्स के नोडल प्रभारी और एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया कि पुलिस इंस्पेक्टर रामसिंह नाथावत को इन बदमाशों के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। इस सूचना को हैड कांस्टेबल हेमंत शर्मा और कांस्टेबल भूपेंद्र शर्मा ने डेवलप किया और दोनों बदमाशों के बारे में पूरी जानकारी जुटाई। इसके बाद एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की ओर से स्थानीय मानसरोवर पुलिस को सूचना देकर जाब्ता लिया। बदमाश राहुल बड़ावास को भारत माता सर्किल से दबोच लिया। उसकी निशानदेही पर मानसरोवर के भृगु पथ क्षेत्र से विशाल यादव को भी दबोच लिया गया।

 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा उपलब्ध कराए गए हथियार बरामद

 

एडीजी दिनेश एमएन ने बताया कि बदमाश राहुल बड़ावास के पास से एक पिस्टल, दो देशी कट्टे, दो कारतूस, एक मैगजीन और एक औरा कार जब्त की गई जबकि दूसरे बदमाश विशाल यादव उर्फ विक्की के पास से एक पिस्टल मय मैगजीन, एक जिंदा कारतूस और अर्टिगा कार बरामद की गई हैं। अवैध हथियारों के संबंध में पूछताछ में सामने आया कि इन दोनों बदमाशों को लॉरेंस बिश्नोई और विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन के गुर्गे हरि बॉक्सर ने मध्य प्रदेश के खंडवा में देशनोक के एक व्यक्ति से व्हाट्सएप पर कॉल कर हथियार दिलवाए थे। पुलिस टीम उन बदमाशों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। एडिशनल एसपी विद्या प्रकाश के सुपरविजन में ये दोनों बदमाश पुलिस के हत्थे चढे।

 

जयपुर में कौन था निशाने पर

 

अवैध हथियार लेकर जयपुर में घूम रहे राहुल और विशाल के खिलाफ विभिन्न थानों में दो दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज है। ये बदमाश लूट, डकैती, मारपीट, फिरौती, जानलेवा हमला और फायरिंग जैसी संगीन वारदातों में शामिल रहे हैं। कई दिन से पुलिस इन बदमाशों की तलाश में थी लेकिन ये जयपुर में फरारी काट रहे थे। जयपुर में किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने की फिराक में थे लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने इन दोनों बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि जयपुर में इन बदमाशों के निशाने पर कौन था। क्या लॉरेंस बिश्नोई या विक्रम गुर्जर ने किसी को मारने का टारगेट तो नहीं दिया। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान बड़ा खुलासा होने की संभावना है।

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
33%
BJP
67%
Rashtriya Loktantrik Party
0%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!