Dark Mode

दोस्त की पत्नी पर युवक ने चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला, लहूलुहान हालत में मरा समझकर भागा लेकिन महिला के चिल्लाने पर - स्थानीय लोगों ने हमलावर को पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले किया

दोस्त की पत्नी पर युवक ने चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला, लहूलुहान हालत में मरा समझकर भागा लेकिन महिला के चिल्लाने पर

 

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला के साथ धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दिनदहाड़े हुए इस हमले से स्थानीय लोग हैरान रह गए। घायल महिला के चिल्लाने पर स्थानीय लोगों ने दौड़कर हमलावर युवक को दबोच लिया। लोगों ने हमलावर युवक की जमकर धुनाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जानलेवा हमले की यह घटना रविवार दोपहर डेढ बजे की है। खोह नागोरियान पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

पति का दोस्त ही था हमलावर

 

मालवीय नगर एसीपी संजय शर्मा ने बताया कि  अलवर जिले के खेडली निवासी 30 वर्षीय भगवंती देवी अपने पति देवी राम मीणा के साथ जयपुर में रहती है। वह गोनेर रोड़ स्थित पावर हाउस के गेस्ट हाउस के सर्वेंट क्वाटर में रहकर मजदूरी करती है। रविवार दोपहर को भगवती देवी पावर हाउस कैंपस में घास काट रही थी। इसी दौरान उसके पति देवी सिंह का दोस्त गौतम जाटव शराब के नशे में आया और महिला पर धारदार हथियार से हमला दिया।

 

लूट के इरादे से हमले की आशंका

 

एसीपी संजय शर्मा ने बताया कि हमलावर युवक गौतम जाटव को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि गौतम लूट के इरादे से देवी सिंह के क्वार्टर में घुसने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान भगवंती देवी ने देख लिया तो दोनों में कहासुनी हो गई और आरोपी ने उस पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि हमले के दौरान आरोपी गौतम शराब में नशे में धुत था। पुलिस ने घायल भगवंती देवी को सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज जारी है। 

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
33%
BJP
67%
Rashtriya Loktantrik Party
0%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!